लव जिहाद के तहत दिल्ली में हुई श्रद्धा की हत्या : गिरिराज सिंह

मुस्लिम युवक देश में लव जिहाद का मिशन चला रहे हैं

पटनाः दिल्ली में श्रद्धा की हत्या के बाद बिहार की राजनीति भी गरमा गई है। केंद्रीय मंत्री और बेगूसराय से सांसद गिरिराज सिंह ने इस घटना को एक मिशन बताते हुए कहा कि दिल्ली में हिंदू लड़की को जिस तरीके से टुकड़े-टुकड़े काट कर हत्या की गई है यह दुर्भाग्यपूर्ण है।

हिंदू लड़की को बहला-फुसलाकर मुस्लिम युवक अपने साथ कर लेते हैं उसके बाद उसे या तो छोड़ देते हैं या टुकड़े-टुकड़े कर उनकी हत्या कर देते हैं।

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि जिस तरह से दिल्ली में एक मुस्लिम युवक ने लिव इन रिलेशनशिप ही नहीं, बल्कि वैवाहिक जीवन में रहने के बाद प्रेमिका के टुकड़े-टुकड़े कर हत्या की है, यह काफी दुर्भाग्यपूर्ण है।

इसे भी पढ़ेंः ईडी के समक्ष एक दिन पहले हाजिर होना चाहते थे हेमंत, अपील खारिज

मुस्लिम युवक देश में लव जिहाद का मिशन चला रहे हैं। मुस्लिम युवक नाम बदलकर, चोला बदलकर हिन्दू लड़कियों को बहलाकर फुसलाकर इस तरह की घटना को अंजाम देते हैं।

उल्लेखनीय है कि दिल्ली में जो घटना हुई है उसमें मुस्लिम लड़के ने हिन्दू लड़की को अपने साथ रखा और बाद में उसकी हत्या कर दी। यही नहीं लड़की के टुकड़े-टुकड़े कर उनके हिस्से को अलग-अलग जगह फेंक दिया।

Mission of love jihad in the countryMP from Begusarai Giriraj SinghMP Giriraj SinghShraddha murdered in DelhiUnion Minister and MP from Begusarai Giriraj Singhकेंद्रीय मंत्री और बेगूसराय से सांसद गिरिराज सिंहदिल्ली में श्रद्धा की हत्यादेश में लव जिहाद का मिशनसांसद गिरिराज सिंह