मध्य प्रदेशः राहुल की ‘भारत जोड़ो यात्रा’ में लगे मोदी-मोदी के नारे

मध्य प्रदेश मे् ‘भारत जोड़ो यात्रा’ का 6वां दिन

इंदौरः कांग्रेस नेता राहुल गांधी की ‘भारत जोड़ो यात्रा’ सोमवार को शहर के बड़ा गणपति चौराहे से शुरू हुई। यात्रा जब सांवेर रोड पर मॉडर्न चौराहे के पास पहुंची, तो 2 युवकों ने मोदी-मोदी के नारे लगाए। राहुल ने जब उन्हें बुलाने के लिए कहा, तो दोनों युवक भाग निकले।

इसे भी पढ़ेः महिलाओं के अपमान पर बाबा रामदेव ने मांगी माफी

उल्लेखनीय है कि राहुल गांधी की ‘भारत जोड़ो यात्रा’ का सोमवार को मध्यप्रदेश में छठवां दिन है। यात्रा सुबह बड़ा गणपति से रवाना हुई। यात्रा जिंसी चौराहा से किला मैदान होते हुए मरीमाता चौराहे पर पहुंची।

यात्रा की शुरुआत इंदौर के बड़ा गणपति चौराहे से हुई। रास्ते में एक साइकिल सवार भी यात्रा में शामिल हुआ और कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष कुछ पलों के लिए पैदल यात्रा को विराम देते हुए उसकी साइकिल के पैडल मारते नजर आए।

यात्रा ने रास्ते में होटल मेरी मर्जी पर टी ब्रेक लिया। इसके बाद यात्रा विधायक संजय शुक्ला के घर के सामने से होते हुए बाणगंगा से होते लवकुश चौराहा पहुंची।

यात्रा का अरविंदो अस्पताल के सामने ड्रोन से पुष्पवर्षा कर स्वागत किया गया। विधायक संजय शुक्ला के फॉर्म हाउस पर लंच ब्रेक के लिए रुकेगी। सोमवार को यात्रा सांवेर में नाइट स्टे करेगी।

आपको बता दें कि पिछले 6 दिनों में यह यात्रा मध्य प्रदेश में अपना आधे से ज्यादा सफर पूरा कर चुकी है। इस दौरान राहुल गांधी की अगुवाई में पदयात्रियों का कारवां बुरहानपुर, खंडवा, खरगोन और इंदौर जिलों से गुजरा है।

bharat jodo yatra madhya pradeshbharat jodo yatra newsbharat jodo yatra todaycongress bharat jodo yatrarahul gandhi bharat jodo yatra