गंगारामपुर में लगे टीएमसी पार्षद के लापता होने के पोस्टर

पार्षद काफी दिनों से इलाके में दिखाई नहीं दे रहे हैंः भाजपा

गंगारामपुर : दक्षिण दिनाजपुर जिले के गंगारामपुर शहर में रविवार को एक टीएमसी पार्षद के खिलाफ पोस्टर देखे जाने से इलाके में हड़कंप मच गया। इससे पहले गंगारामपुर नगरपालिका के चेयरमैन के खिलाफ इलाके में विवादित पोस्टर देखे गए थे।

रविवार को गंगारामपुर शहर के पीडब्ल्यूडी मोहल्ले में टीएमसी पार्षद अतनु राय के लापता होने के पोस्टरों पर अतनु राय की तस्वीर के नीले और सफेद रंग की स्याही से बांग्ला में छपा है, ”टीएमसी काउंसिलर अतनु राय निखोज।”

स्थानीय भाजपा नेतृत्व का आरोप है कि पार्षद काफी दिनों से इलाके में दिखाई नहीं दे रहे हैं। शायद इसीलिए लोगों ने ये पोस्टर लगाए हैं।

वहीं, दूसरी ओर टीएमसी खेमे का दावा है कि इस मुद्दे को भाजपा ने तोड़-मरोड़ कर पेश किया है। पार्षद के खिलाफ कुप्रचार करने के लिए ये पोस्टर लगाए गए हैं।

गौरतलब है कि, दक्षिण दिनाजपुर जिले में गंगारामपुर नगरपालिका में कुल 18 सीटें हैं। सभी 18 सीटों पर टीएमसी के उम्मीदवारों ने जीत दर्ज की है। पार्षद अतनु राय गंगारामपुर नगरपालिका के 6 नंबर वार्ड के पार्षद और तृणमूल छात्र परिषद के जिलाध्यक्ष हैं।

सूत्रों के अनुसार अतनु रॉय फिलहाल निजी काम से ओडिशा में हैं। इस संबंध में स्थानीय निवासी और भाजपा युवा नेता सुकमल देव ने कहा कि नगर निकाय चुनाव के बाद से वार्ड में कोई विकास नहीं हुआ है।

इसे भी पढ़ेंः उत्तर बंगाल को अलग करने की हो रही साजिशः ममता

अतनु वास्तव में उस वार्ड में नजर नहीं आए। हालांकि, यह पता नहीं चल पाया है कि यह पोस्टर किसने लगाया है।

जिला तृणमूल कांग्रेस अध्यक्ष मृणाल सरकार ने कहा कि ये सब भाजपा का काम है। गंगारामपुर नगरपालिका के वार्ड नंबर 6 में तृणमूल पार्षद अतनु रॉय, पार्षद और वार्ड नंबर तीन के पूर्व वाइस चेयरमैन अमलेंदु सरकार का घर है।

उस लिहाज से लोगों को पूरी सेवा मिलने में कोई कमी नहीं है, भाजपा यह सब रात के अंधेरे में कर रही है।

इस मामले में पार्षद अतनु राय ने बताया कि वह 9 नवंबर को निजी काम से ओडिशा गए थे। वह 19 नवंबर को लौट आएंगे। ऐसा उनके नाम पर कुप्रचार करने के लिए ऐसा किया गया है।

Dakshin Dinajpur districtDistrict Trinamool Congress President Mrinal SarkarGangarampur Municipalityगंगारामपुर नगरपालिकाजिला तृणमूल कांग्रेस अध्यक्ष मृणाल सरकारदक्षिण दिनाजपुर जिलेपीडब्ल्यूडी मोहल्ले