आग्नेयास्त्र के साथ STF के हत्थे चढ़े दो हथियार तस्कर

कुर्बान बंदूक लेकर आया था

कोलकाता : पश्चिम बंगाल पुलिस की स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) ने एसबीबीएल बंदूक के साथ दो तस्करों को धर दबोचा है। इनकी पहचान कुर्बान अली और राकेश मोल्ला के तौर पर हुई है।

इनकी गिरफ्तारी के बारे में एसटीएफ के डीआईजी दीप नारायण गोस्वामी ने शनिवार की सुबह जानकारी दी है।

उन्होंने बताया कि शुक्रवार की शाम पुख्ता सूचना मिलने पर पूर्व बर्धमान के मोंटेश्वर में कुसुमग्राम बस स्टैंड पर स्थानीय थाने के साथ मिलकर एसटीएफ की टीम ने दबिश दी थी।

सूचना मिली थी कि वहां एसबीबीएल गन के साथ दो लोग मौजूद हैं। कुर्बान बंदूक लेकर आया था और राकेश उसे ले जाने के लिए डोमकल से आया था।

इसे भी पढ़ेंः सोनारपुर में युवक की गोली मारकर हत्या

राकेश मूल रूप से मुर्शिदाबाद जिले के डोमकल थाना अंतर्गत शाहिदियार का रहने वाला है जबकि कुर्बान अली मोंटेश्वर थाना क्षेत्र के ही बंदरबाटी का निवासी है।

इस संबंध में आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी गई है। एसबीबीएल काफी पुरानी बंदूक है जिसे ब्रिटेन के राज दरबार में इस्तेमाल किया जाता था। यह बेहद घातक होती है। इसे क्यों और कहां से लाए गया था, इस बारे में दोनों से पूछताछ की जा रही है।

Case registered under Arms ActKusumgram Bus Standsbbl very old gunSTF DIG Deep Narayan GoswamiWest Bengal Police Special Task Forceआर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्जएसटीएफ के डीआईजी दीप नारायण गोस्वामीएसबीबीएल काफी पुरानी बंदूककुसुमग्राम बस स्टैंडपश्चिम बंगाल पुलिस की स्पेशल टास्क फोर्स