BJP विधायक अग्निमित्रा पॉल का दावा, TMC के 30 से अधिक MLA पार्टी के संपर्क में

तृणमूल का सफाया दिसंबर तक निश्चित है

82

पश्चिम बंगाल : राज्य में तृणमूल का सफाया दिसंबर तक निश्चित है। भाजपा विधायक अग्निमित्रा पॉल ने दावा किया है कि तृणमूल के 30 से अधिक विधायक भाजपा के संपर्क में है और जल्द ही बंगाल में तृणमूल का सफाया हो जाएगा।

तृणमूल का सफाया दिसंबर तक निश्चित है। अब बंगाल में भाजपा खेला करने वाली है। ऐसा ही कुछ दावा करती नजर आई भाजपा विधायक अग्निमित्रा पॉल।

उन्होंने यह भी दावा किया है कि तृणमूल के 30 से अधिक विधायक भाजपा के संपर्क में है और जल्द ही बंगाल में तृणमूल का सफाया हो जाएगा।

गौरतलब है कि भाजपा नेता शुभेंदू अधिकारी ने भी यह दावा किया था कि दिसंबर में तृणमूल कांग्रेस की सरकार नहीं रहेगी वहीं, मिथुन चक्रवर्ती ने भी कहा था कि तृणमूल के कई विधायक भाजपा के संपर्क में है।

तृणमूल अंदर ही अंदर हो रही है खोखली 

अग्निमित्रा पॉल ने कहा कि तृणमूल अंदर ही अंदर खोखली हो रही है।  मैं एक सामान्य नेता हूं।  हमारे शीर्ष नेतृत्व और विपक्ष के नेता कहते है कि जिस तरह से राज्य चल रहा है, सरकार डीए नहीं दे पा रही है, भुगतान करने में असमर्थ है, नौकरी नहीं मिल रही है।

इसे भी पढ़ेंः सरकारी नौकरी देने के लिए मिशन मोड में काम कर रही है सरकार : PM

ऐसे में तृणमूल का सफाया निश्चित है। यह हमारे शीर्ष नेतृत्व और विपक्षी नेता अपने राजनीतिक अनुभव से कह रहे हैं कि दिसंबर में कुछ भी हो सकता है। भाजपा अपना कार्य कर रही है और ऐसे अनुमान लगाया जा रहा है कि भाजपा बंगाल में भी अपना परचम लहराएगी।

पंचायत चुनाव से पहले पश्चिम बंगाल में आरजकता की स्थिति पैदा हो गई है. बंगाल में जगह-जगह पर बम मिलने का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है।

आये दिन बम बिस्फोट हो रहे है. जगह-जगह पर प्रदर्शन हो रहे है। बंगाल में आरजकता की स्थिति बनती जा रही है. ऐसे में तृणमूल सरकार का सत्ता में रहना काफी मुश्किल लग रहा है.