मां के कहने पर बेटे ने पिता के आरी से कर दिए 6 टुकड़े

कोलकाता में श्रद्धा जैसा हत्याकांड

152

दक्षिण 24 परगना : दिल्ली श्रद्धा हत्याकांड की छाया अब बारुईपुर में देखने को मिली है, जहां पर पत्नी और बेटे ने ही मिलकर एक पूर्व सेना कर्मी उज्ज्वल चक्रवर्ती की हत्या कर डाली।

इतना ही नहीं उसके शव के 6 टुकड़े किये और उसे धीरे-धीरे तालाब और जंगलों में फेंकने लगे। इस मामले में बारुईपुर की एसपी पुष्पा ने बताया कि गत शुक्रवार को पुलिस को सेना कर्मी का शरीर तालाब से मिला। इसके बाद पुलिसिया छानबीन में उक्त खुलासा हुआ।

इस घटना के बाद बारुईपुर के हर‌िहरपुर के द‌िही मदन मोल्ला इलाके में सनसनी फैल गई है। पुलिस के अनुसार यह विवाद पिता से पॉल‌िटेक्निक कोर्स की फीस को लेकर था, इसके बाद घटना को अंजाम दिया गया। इस घटना में पुलिस पत्नी श्यामली और बेटा जय चक्रवर्ती को गिरफ्तार कर चुकी है।

इसे भी पढ़ेंः 1 सप्ताह पहले होती श्रद्धा की हत्या, मर्डर वाली रात क्यों हुआ झगड़ा?

पुलिस के अनुसार गुरुवार की शाम यानी 17 नवंबर को नौसेना कर्मी का हाथ और कमर के निचले हिस्से गायब पाये गये थे। उसकी पहचान पूर्व नौसेना कर्मी उज्ज्वल के रूप में हुई थी।

दरअसल, किसी को शक न हो इसलिए मृतक की पत्नी श्यमाली ने हत्या के मामले को लेकर थाने में श‌िकायत दर्ज कराई थी। श‌िकायत के बाद पुलिस को कुछ संदेह हो रहा था। इसके बाद पुलिस ने श्यामली और उसके बेटे जय से जब सख्ती से पूछताछ की तो उन लोगों ने पूरी घटना के बारे में बताया।

पुलिस की कड़ाई से पूछताछ करने पर नौसेना कर्मी के बेटे ने बताया कि पिता के साथ आए दिन शराब पीने को लेकर विवाद हुआ करता था। 14 नम्बर की रात को रात भी विवाद हुआ।

इस बीच मां और बेटे ने पिता को जोर से धक्का दिया। इससे वह जमीन पर गिर पड़ा। फिर जय ने उज्ज्वल का गला दबा कर हत्या कर दी। फिर मां और बेटे ने मिलकर शव को बाथरूम में पहुंचाया और उसके शरीर को 6 टुकड़ाें में काट दिया।

फिर घर के पास रात के अंधेरे में मां -बेटे ने मिलकर तालाब और जंगलों में उज्ज्वल के शव के अलग अलग टुकड़ाें को एक प्लास्टिक में डालकर फेंक दिया।

पुलिस को शरीर के 4 हिस्से मिल गये हैं, लेकिन अभी भी हाथ की तलाश की जा रही है।
मनोवैज्ञानिकों के अनुसार यह एक नृशंस हत्या है, जो कि मनुष्य की विकृत मा​नसिक स्थिति को दर्शाती है।