टी-20 वर्ल्ड कप 2022: टीम इंडिया और पाकिस्तान के बीच मुकाबला रविवार को

मैच भारतीय समयानुसार दोपहर 1:30 से 

113

मेलबर्नः टी-20 वर्ल्ड कप 2022 में रविवार को देशवासियों को दीपावली का तोहफ देने के इरादे से भारतीय क्रिकेट टीम पाकिस्तान के खिलाफ मैदान में उतरेगी।मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर भारत और पाकिस्तान के बीच शानदार मुकाबला खेला जाएगा। मैच भारतीय समयानुसार दोपहर 1:30 से शुरु होगा।

इधर, इस बीच मौसम विभाग से मुताबिक मैच के दौरान बारिश की आशंका है ऐसे में मैच पर बारिश की गाज गिरने सकती है हालांकि यहां के मौसम के जानकारों के अनुसार पूरा मैच रद्द होने की संभावना काफी कम है।

इधर, भारत और पाक टीमों के बीच होने वाले मैच देखने के लिए दोनों देशों के हजारों क्रिकेटप्रेमी यहां जुटने लगे हैं। स्टेडियम के सारे टिकट बिक चुके हैं।

आपको बता दें कि पाकिस्तान के खिलाफ रोहित शर्मा और बाबर आजम की टीमों के लिए यह एक आम मैच है। पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की अगुवाई में भारतीय टीम आईसीसी टूर्नामेंटों में पाकिस्तान से कभी नहीं हारी। धोनी का कहना है कि क्रिकेट के मैदान पर बदले जैसा कोई शब्द नहीं होता लेकिन पिछले एक साल में बहुत कुछ बदल चुका है।

वहीं, शाहीन आफरीदी की खतरनाक गेंदबाजी के दम पर पाकिस्तान टीम ने पहली बार विश्व कप के किसी मैच में भारत को हराया। आफरीदी ने 31 रन देकर 3 विकेट लिये और पाकिस्तान को न सिर्फ जीत दिलाई बल्कि आधुनिक क्रिकेट के दिग्गज बल्लेबाजों को निरूत्तर भी किया।

वहीं, रोहित शर्मा, विराट कोहली और केएल राहुल दुबई में पिछले साल मिली हार को अब भी भूले नहीं होंगे। उस पर एशिया कप खेलने पाकिस्तान नहीं जाने के बीसीसीआई के बयान और अगले साल भारत में होने वाले वनडे विश्व कप से हटने की पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड की धमकी ने आग में घी डालने का काम किया है।