लड़के ने प्रेमिका का गला काटा, फिर फेसबुक पर लाइव आकर किया सुसाइड

सिलीगुड़ी में एक शख्स ने अपनी प्रेमिका को मौत के घाट उतार दिया

कोलकाताः दिल्ली में हुए श्रद्धा हत्याकांड के खुलासे ने पूरे देश को झंकझोर दिया है। इस बीच बंगाल से भी एक सनसनीखेज मामला सामने आया।

यहां सिलीगुड़ी में एक शख्स ने अपनी प्रेमिका को मौत के घाट उतार दिया। इसके कुछ घंटों बाद उसने भी सुसाइड कर लिया। पुलिस ने दोनों शवों का पोस्टमार्टम करवाकर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक सोमवार को सिलीगुड़ी पुलिस ने रिया बिस्वास नाम की लड़की का क्षत-विक्षत शव बरामद किया। बाद में पता चला कि इस घटना को उसके प्रेमी ने अंजाम दिया है।

इसे भी पढ़ेंः लव जिहाद के तहत दिल्ली में हुई श्रद्धा की हत्या : गिरिराज सिंह

इसके बाद पुलिस ने उसकी तलाश शुरू की, लेकिन तब तक उसकी भी मौत हो गई थी। आरोपी किरण देबनाथ ने लड़की की हत्या के बाद फेसबुक लाइव किया और खुद को मौत के हवाले कर दिया।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक आरोपी और रिया पिछले दो साल से रिलेशन में थे। रिया शादीशुदा थी, जिस वजह से वो उस पर पति को छोड़ने का दबाव बना रहा था।

कई बार कहने के बाद जब रिया नहीं मानी, तो उसने उसे बेरहमी से पीटा और फिर उसकी हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद वो ट्रेन के आगे कूद गया।

प्रारंभिक जांच में लग रहा कि आरोपी ने रिया का गला चाकू से काटा था, जिससे उसकी मौत हुई, लेकिन पुलिस अभी पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही।

boy slit girlfriend's throatGirl mutilated body foundShraddha murder case in Delhithroat slitचाकू से काटा थादिल्ली में हुए श्रद्धा हत्याकांडलड़की का क्षत विक्षत शव बरामदलड़के ने प्रेमिका का गला काटा