डेंगू से हुई एएसआई की मौत से कोलकाता पुलिस मुख्यालय लालबाजार चिंतित

डेंगू को लेकर पुलिस कमिश्नर ने हर थाने को दिया जरूरी निर्देश

कोलकाताः पश्चिम बंगाल में डेंगू का संक्रमण कहर ढा रहा है। अब डेंगू से कोलकाता पुलिस के एक एएसआई की मौत हो गयी। डेंगू से हुई इस मृत से कोलकाता पुलिस मुख्यालय लालबाजार चिंतित है। डेंगू से सुरक्षित रहने के लिए कोलकाता के पुलिस कमिश्नर ने हर थाने को जरूरी निर्देश दिया है।

सूत्रों के अनुसार डेंगू से कोलकाता पुलिस के एक एएसआई (ASI) की हुई मृत्यु के बाद पुलिस कमिश्नर ने कोलकाता नगर निगम (KMC) कमिश्नर के साथ बातचीत की। KMC की ओर से पुलिस के साथ तालमेल रखकर साफ-सफाई पर बल दिये जाने का आश्वासन दिया गया है।

पुलिस कमिश्नर विनीत कुमार गोयल ने हर थाना अधिकारी को KMC प्रबंधन के साथ नियमित संपर्क बनाये रखने का निर्देश दिया है।

उल्लेखनीय है कि कोलकाता समेत पूरे प. बंगाल मे डेंगू संक्रमण तेजी से बढ़ रहा है। इस बीच डेंगू से मरने वालों की संख्या भी थम नहीं रही है। स्वास्थ्य विभाग सूत्रों के अनुसार बंगाल के कई जगहों में डेंगू संक्रमण भयंकर रूप धारण कर रखा है। जिसमें राजधानी कोलकाता शीर्ष स्थान पर है। जहां पिछले एक सप्ताह में 745 लोग डेंगू से संक्रमित हुए हैं।

इस बीच स्वास्थ्य सचिव ने स्वास्थ्य भवन में डेंगू परिस्थिति पर बैठक की है। अब कोलकाता पुलिस के एक एएसआई की डेंगू से हुई मौत ने कोलकाता पुलिस का चिंता बढ़ा दिया है।

इसे भी पढ़ेः अब डेंगू से कोलकाता पुलिस के एएसआई की मौत

dengue cases in kolkatadengue in west bengaldengue mosquitodengue situation in bengaldengue viruskolkata dengue newslatest dengue news in kolkatawest bengal dengue caseswest bengal dengue newswest bengal news