सीएम शिवराज ने अधिकारियों को दिया खाद संबंधित समस्याओं का समाधान करने का निर्देश

सीएम ने दिये सुचारू वितरण व्यवस्था के निर्देश

भोपालः मध्यप्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि सभी जिलों में किसानों के लिए पर्याप्त खाद की व्यवस्था सुनिश्चित की जाए। इस बारे में पहले भी निर्देश दिये गये हैं। फिर भी कहीं कहीं से प्राप्त हो रही शिकायतों को गंभीरता से लेते हुए व्यवस्था में तत्काल सुधार का कार्य किया जाए।

आधिकारिक जानकारी के अनुसार चौहान ने पन्ना जिले के दौरे से लौटने के बाद मुख्यमंत्री निवास में सहकारिता मंत्री अरविंद सिंह भदौरिया के साथ प्रमुख सचिव सहकारिता, आयुक्त सहकारिता और प्रबंध संचालक मार्कफेड के साथ प्रदेश में खाद व्यवस्था के बारे में चर्चा कर व्यवस्थाओं को चुस्त दुरस्त रखने के निर्देश दिए।

चौहान के पन्ना भ्रमण में कुछ वितरण केंद्रों के संबंध में शिकायत प्राप्त हुई, जिसे लेकर उन्होंने अप्रसन्न्ता व्यक्त की और संबंधित अधिकारियों को आवश्यक प्रबंध और समाधान की कार्यवाही करने के निर्देश दिए हैं। मुख्यमंत्री ने उपलब्धता के साथ ही सुचारू वितरण व्यवस्था के भी निर्देश दिए हैं।

इसे भी पढ़ेः नियुक्तियों में संवेदनशील अधिकारियों को दी जाएगी प्राथमिकता : शिवराज

chief minister shivraj singh chouhancm shivraj singh chouhancm shivraj singh chouhan newscm shivraj today newsShivraj Singh Chouhanshivraj singh chouhan news