अब डेंगू से कोलकाता पुलिस के एएसआई की मौत

प.बंगाल में डेंगू का कहर जारी

कोलकाताः डेंगू से संक्रमित कोलकाता पुलिस के एक एएसआई (ASI) की मौत हो गयी। मृत पुलिसकर्मी का नाम उप्पल नस्कर है। वह 54 साल के थे। डेंगू से संक्रमित होने के कारण 27 अक्टूबर को उन्हें महानगर कोलकाता के मोमिनपुर के पास एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

अस्पताल में भर्ती होने के कुछ दिन पहले से ही वह शारीरिक रूप से अस्वस्थ महसूस कर रहे थे लेकिन अस्पताल में शनिवार की सुबह इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी।

आपको बता दें कि दुर्गापूजा से पहले से ही राजधानी कोलकाता से लेकर पूरे पश्चिम बंगाल में डेंगू की स्थिति स्वास्थ्य विभाग के लिए सिरदर्द बन गयी है। बंगाल में डेंगू संक्रमण थमने का नाम नहीं ले रहा है।

ऐसे में डेंगू का कहर जारी है। डेंगू से संक्रमित और मृतकों की संख्य भी क्रमशः बढ़ रही है। अब डेंगू से कोलकाता पुलिस के एक एसएसआई की मौत हो गयी।

इस बीच कोलकाता नगर निगम (केएमसी) द्वारा डेंगू की रोकथाम के लिए जागरुकता अभियान चलाया जा रहा है। साथ ही डेंगू से निपटने के लिए जरूरी व्यवस्था की गयी है। इसके बावजूद कोलकाता और इसके आसपास इलाकों में डेंगू का कहर थमने नाम नहीं ले रहा है।

इसे भी पढ़ेः मच्छरों के डंक से हिला दक्षिण कोलकाता, 1 मरा

bengali newsdenguedengue cases in kolkatadengue feverdengue fever symptomsdengue fever treatmentdengue in kolkatadengue in west bengaldengue mosquitodengue situation in bengaldengue symptomsdengue treatmentdengue viruskolkata dengue newslatest dengue news in kolkatawest bengal denguewest bengal dengue caseswest bengal dengue newswest bengal latest newswest bengal newswest bengal news today