अब दिब्येंदु ने अभिषेक को चाय पर बुलाया

बदल रही है बंगाल की राजनीति?

181

कांथीः पश्चिम बंगाल विधानसभा में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी के बीच अचानक हुई ‘शिष्टाचार मुलाकात’ को लेकर काफी चर्चा है।

इस मुलाकात के बाद 24 घंटे भी नहीं बीते हैं।  इस बार सुनने में आ रहा है कि टीएमसी के महासचिव और ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी को शुभेंदु अधिकारी के घर शांतिकुंज में चाय पर आमंत्रित किया गया है।  शुभेंदु अधिकारी के भाई दिब्येंदु अधिकारी ने तृणमूल अखिल भारतीय महासचिव को कांथी के ‘शांतिकुंज’ में चाय पर आमंत्रित किया है।

इसे भी पढ़ेंः विधानसभा में CM ममता से मिलने पहुंचे शुभेंदू

बता दें कि, 3 दिसंबर को अभिषेक बनर्जी की कांथी में जनसभा है। शुभेंदु अधिकारी बीजेपी में शामिल होने के बाद कांथी में अभिषेक बनर्जी की यह तीसरी सभा है। इस सभा से अभिषेक बनर्जी शुभेंदु के गढ़ में पंचायत चुनाव का प्रचार शुरू करेंगे।

अभिषेक बनर्जी की कांथी के प्रभात कुमार कॉलेज मैदान से सभा है। इस मैदान में महज 200 मीटर की दूरी पर राज्य के विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी का घर शांतिकुंज है।

पिछले दो मौकों पर अभिषेक बनर्जी ने अधिकारी के गढ़ में खड़े शुभेंदु अधिकारी पर हमला बोला था। अपने जवाब में नंदीग्राम के विधायक शुभेंदु अधिकारी ने भी करारा जवाब दिया।

इस बार अभिषेक बनर्जी को अधिकारी के घर चाय पर बुलाया जाएगा? दिब्येंदु यही दावा कर रहे हैं। उनके शब्दों में, “मेरे घर के दरवाजे पर (अभिषेक की) एक सभा है। मैं उनको चाय के लिए आने के लिए कहूंगा. वह आएंगे तो मुझे खुशी होगी।